अब इस बॉलीवुड हसीना का Neeraj Chopra पर आया दिल, कहा- पता नहीं था मुझे उनसे प्यार हो जाएगा

खेल। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में देश के लिए एकमात्र गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। बल्कि वो दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वो है अभिनेत्री जोयिता चटर्जी (Joyita Chatterjee)।

जोयिता चटर्जी टीवी के पॉपुलर शो बालवीर और वेब सीरीज क्लास ऑफ 2020 में काम कर चुकीं हैं। वह नीरज चोपड़ा से इस कदर प्रभावित हुईं है कि वह गोल्डन बॉय के तारीफों के पुल बांधे ही जा रही हैं। वहीं अभिनेत्री जोयिता चटर्जी ने कहा कि ओलंपिक में जीतने के बाद मुझे नीरज चोपड़ा के बारे में पता चला, और उसे बाद से ही मैंने उनके इंटरव्यू देखे। दरअसल ये उनकी प्रसिद्धि के बारे में नहीं है, मुझे पता है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। देश की कोई आम लड़की हो या कियारा आडवाणी हर कोई उनकी मुरीद हो गईं हैं। साथ ही जोयिता ने कहा कि दरअसल मुझे पता नहीं था कि मैं उसके प्यार में पड़ जाऊंगी।

वहीं जोयिता ने कहा कि जब मैंने उनके वीडियो देखे तो उनमें एक अलग तरह की सादगी थी, हां मैं मानती हूं कि उन्होंने जीवन में काफी कुछ हासिल किया है। लेकिन वो अभी भी जमीन से जुड़े हुए हैं, उनमें किसी तरह का कोई दिखावा नहीं है। ये बात मुझे नीरज में काफी पसंद आई। जोयिता ने कहा कि नीरज जैसे लड़के ने मेरा दिल पिघला दिया अगर मैं नहीं तो जिसे भी वो मिलेंगे वह सबसे भाग्यशाली होगी। अभिनेत्री ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि अब मैं भी उनकी तरह ही सादा जीवन जीना चाहती हूं, नीरज चोपड़ा में एक आदर्श व्यक्ति के गुण हैं।