एडल्ट वेबसाइट OnlyFans की CEO बनी आम्रपाली गन, जानिए कौन है एमी और भारत से उनका क्या है कनेक्शन

इन दिनों इंटरनेट पर आम्रपाली गन (Amrapali Gan) का नाम काफी सर्च किया जा रहा है। हाल ही में आम्रपाली गन को 'ओनलीफैन्स वेबसाइट' (OnlyFans Website) ने अपना नया सीईओ नियुक्त किया है। इसके बाद से ही भारतीय मूल की आम्रपाली गन काफी चर्चा में हैं। एक अरब डॉलर से ज्यादा का वैल्यूएशन रखने वाली इस कंपनी (OnlyFans New CEO) के फाउंडर टिम स्टोकली (Tim Stokely) के पद को छोड़ने के बाद ही आम्रपाली (एमी) को नया सीईओ बनाया गया है। इसके बाद एमी भी सुंदर पिचाई, सत्या नडेला, इंद्रा नूयी, अरविंद कृष्ण और पराग अग्रवाल के साथ उन भारतीयों की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं, जिन्होंने किसी विदेशी कंपनी के मैनेजमेंट में टॉप पद हासिल किया है।

कौन हैं आम्रपाली गन


एडल्ट वेबसाइट ओनलीफैन्स की नई सीईओ (New CEO Of OnlyFans Amy) एमी का जन्म भारत के मुंबई शहर में हुआ था। हालांकि जन्म के बाद वह ज्यादा समय तक भारत में नहीं रही और एमी ने अपनी उच्च शिक्षा यूएस के कैलिफोर्निया से प्राप्त की। आम्रपाली गन अभी भी कैलिफोर्निया मे रहती हैं। उनके पास तीन डिग्रियां हैं। उन्होंने मर्चेंडाइज मार्केटिंग (Merchandise Marketing) में एसोसिएट ऑफ आर्ट्स (Associates Of Arts) की डिग्री एफआईडीएम (FIDM) से ली है, इसके बाद 'कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी' (California State University) से 'पीआर एंड ओर्गनइजेशनल कम्युनिकेशन' (PR and Organizational Communication) से आर्ट में ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की। उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ऑनलाइन (Harvard Business School Online) से बिजनेस में सर्टिफिकेट प्राप्त किया।

एमी की लिंकडिन प्रोफाइल के मुताबिक सीईओ बनने से पहले चार सालों तक उन्होंने आर्केड एजेंसी (Arcade Agency) में एक कंसलटेंट का काम भी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म या फिर किसी अन्य मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके बारें में ज्यादा कोई जानकारी नहीं है। जिससे ये पता चलता है कि सीईओ बनने से पहले एमी कोई पब्लिक फीगर नहीं थी। उनका ओनलीफैन्स वेबसाइट पर एक अकाउंट भी है जो कि ज्यादा एक्टिव नहीं है। इस अकाउंट के जरिए एमी अपने फैंस के साथ पर्सनलMumbai born Amrapali Gan new ceo of only fans adult website know her personal details in hindi और बिजनेस लाइफ के पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं।