दुनियाभर में छाया एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का जादू, इजराइल के PM बेंजामिन से बुलवा दी ऐसी बात कि सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो

लोकप्रिय भारतीय मॉडल (Popular Indian model) और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Actress Urvashi Rautela) देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने पंख फैला रही हैं। अपने आत्मविश्वास और खुबसूरती से इन्होंने काफी लोगों को अपना दीवाना बनाया है। कुछ ऐसा ही जादू करने के लिए उर्वशी रौतेला इजराइल (Israel) पहुंची है। यहां वो मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट (Miss Universe 2021) में जज की कुर्सी संभालने गई। साथ ही वो पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू (Former PM Benjamin Netanyahu) से भी मुलाकात करने पहुंची। जहां उन्होंने पीएम बेंजामिन से कुछ शब्द बुलवाए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

आपको बता दें कि पूर्व पीएम बेंजामिन (PM Benjamin) ने अपने परिवार से मुलाकात करवाने के लिए एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को आमंत्रित किया था। इस दौरान पीएम बेजामिन ने उन्हें शुभकामनाएं दी और तोहफे में भगवद गीता भी दिया। वहीं, अभिनेत्री उर्वशी ने पीएम बेजामिन को हिन्दी सिखाई, जिसमें उन्होंने उनसे कई शब्द बुलवाए।

पीएम बेजामिन से बुलवाया ये शब्द

अभिनेत्री उर्वशी ने पूर्व पीएम को हिन्दी के कुछ शब्द सिखाने के दौरान उनसे "सब शानदार सब बढ़िया" बुलवाया। जिसकी क्लिप सोशल मीडिया पर भी मौजूद है। अभिनेत्री उर्वशी ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वहीं, पूर्व पीएम बेजामिन ने भी अपने इंटाग्राम पर इस वीडियो को साक्षा किया, जिस पर उर्वशी ने "Love you Sir, India loves youuuuuu" लिख कमेंट किया।

यहां देखें वीडियो

अगर बात करें उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की तो ये जल्द वेब फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आ सकती हैं। इसमें उनके साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा भी दिखेंगे। इस वेब फिल्म में वो पत्नी पूनम मिश्रा के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा ये अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी देखी जाएंगे। इनमें तेलुगु फीचर ब्लैक रोज़ फिल्म भी शामिल है।