Pushpa: अल्लू अर्जुन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, दो दिनों में 100 करोड़ पहुंचा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Pushpa: अल्लू अर्जुन

Pushpa: अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया हुआ है। अल्लू अर्जुन की ये फिल्म 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में वर्ल्डवाइड रिलीज (Pushpa Wolrd Wide Release) हुई है। केवल दो ही दिनों में इस फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pushpa World Wide Box Office Collection) 100 करोड़ रुपयों के पार पहुंच गया है। फिल्म और ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नंबर्स को शेयर किया है।

रमेश बाला ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "#Pushpa ने 2 दिनों में WW बॉक्स ऑफिस पर ₹100 करोड़ की कमाई को पार कर लिया है।" रमेश के अलावा ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भारत में हुई फिल्म की कमाई को लेकर के एक पोस्ट किया है। अपने पोस्ट के कैप्शन में तरण आदर्श ने लिखा, "#Pushpa #Hindi दूसरे दिन उठी और स्पीड पकड़ी। सिंगल स्क्रीन/मास पॉकेट रॉकिंग… मेजर सेंटर में बढ़त…शुक्र 3 करोड़, शनि 4 करोड़। कुल: ₹ 7 करोड़। #India biz. #PushpaHindi" इससे पहले शनिवार को तरण आदर्श ने ऑस्ट्रेलिया में हुई फिल्म की कमाई को लेकर के भी एक पोस्ट किया था।

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' की सीधी टक्कर 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' (Spider Man: No Way Home) के साथ हुई है। तो अब अल्लू अर्जुन की ये फिल्म कलेक्शन के मामलें में 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' को चैलेंज भी कर रही है। अपनी फिल्म की रिलीज से पहले इस क्लैश को लेकर के एक्टर का मानना था कि ये दोनों ही फिल्में दर्शकों को थिएटर्स में खींच लाएंगी। इसके साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' को 'ऑल द बेस्ट' बोला था। गौरतलब है कि 'पुष्पा' फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र के शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी करने वालों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहद फासिल (Fahadh Faasil) भी हैं।