नमाज अता करने वाले युवक ने R Madhavan को एक्सरसाइज करने से रोका तो एक्टर करने लगे गायत्री मंत्र का जाप, देखिये वीडियो

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से एक खास पहचान बनाने वाले एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल आर माधवन की नेटफ्लिक्स सीरीज 'डीकप्ल्ड' (Decoupled) के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं। मैडी की इस ओटीटी सीरीज (Netflix Series) को दर्शकों की मिले जुले रिएक्शंस मिल रहे हैं। इसमें आर माधवन के साथ एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) नजर आ रही हैं। हाल ही में शो से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही शो से एक वीडियो क्लिप में आप आर माधवन जो कि 'डीकप्ल्ड' में आर्य अय्यर (Arya Iyer) के रोल निभा रहे हैं वो एयरपोर्ट पर हैं। अपने अप्पर बैक पेन की परेशानी के चलते फ्लाइट में बैठने से पहले थोड़ी स्ट्रेचिंग (Stretching) करना चाहते हैं। आर्य एक्सरसाइज करने के लिए एयरपोर्ट पर प्रेयर रूम में एंटर करते हैं। प्रेयर रूम में जहां एक शख्स पहले से नमाज पढ़ रहा होता है आर्य वहां पर स्ट्रेचिंग करने लगते हैं। आर्य की स्ट्रेचिंग देखकर वहां नमाज में बैठे शख्स को दिक्कत हो जाती है और माधवन से पूछता है कि ये आप क्या कर रहे हैं? जिसका जवाब देते हुए आर्य कहते हैं कि वह स्ट्रेचिंग कर रहे हैं इस पर नमाजी उन्हें वहां ऐसा करने से मना करता है और आर्य से कहता है कि ये प्रेयर रूम है एक्सरसाइज रूम नहीं।

इसके बाद आर्य सरल भाषा में उस शख्स को समझाते हैं कि उनके बैक में पेन हैं इसलिए वह फ्लाइट लेने से पहले स्ट्रेचिंग कर रहे हैं। लेकिन वह शख्स उन्हें फिर भी मना करता है। इसके बाद आर्य उससे रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन नमाजी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है और तो और वह वहां पर माधवन को रोकने के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी को बुला लेता है। फिर जब अथॉरिटी का शख्स भी माधवन को ऐसा करने से मना करता है तो एक्टर स्ट्रेचिंग करने के साथ साथ गायत्री मंत्र (Gayatri Mantra) का जाप करने लगते हैं, इस पर नमाजी उनसे कुछ कह नहीं पाता है, लेकिन उसके रिएक्शन देखकर आप उसकी चिढ़न का अंदाजा जरूर लगा सकते हैं। बता दें कि इस सीरीज को प्रमोट करने के लिए मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर आर माधवन ने ट्विटर पर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) की खूब टांग खींची। तो वहीं लेखक ने भी एक्टर से खूब पंगे लिए।