RRR: आलिया भट्ट और अजय देवगन के रोल को लेकर एसएस राजामौली ने दिया बयान, बोले- अपनी ऑडियंस के साथ धोखा नहीं करूंगा

RRR: एसएस राजामौली, आलिया भट्ट और अजय देवगन

RRR: एसएस राजामौली, आलिया भट्ट और अजय देवगन

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) पिछले काफी समय से चर्चा में है। पूरी तैयारी के साथ ये फिल्म 7 जनवरी को रिलीज (RRR release date) होने वाली है। फिल्म 'आरआरआर' में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देखकर आलिया के फैंस काफी उदास हो गए थे। क्योंकि ट्रेलर में आलिया की सिर्फ एक झलक दिखाई गई थी, वो भी बिना किसी डायलॉग के। तो अब डायरेक्टर एस एस राजामौली ने फिल्म में आलिया और अजय के किरदार को लेकर सफाई पेश की है।

ये हैं फिल्म के किरदार

एसएस राजामौली की इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। जहां फिल्म में जूनियर एनटीआर और चरण, 'कोमाराम भीम' और 'अल्लूरी सीताराम राजू' के मेन रोल में नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया और अजय के रोल बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में राजामौली ने इस फिल्म में अजय और आलिया के रोल के बारें में बताया है। उनका कहना है कि आलिया और अजय का फिल्म में कैमियो है जो फिल्म की कहानी पर बड़ा असर डालता है।

आलिया भट्ट और अजय देवगन कैमियो में आएंगे नजर

फिल्म में अजय और आलिया के रोल के बारे में बात करते हुए राजामौली ने कहा, "एक रोल उसकी लंबाई पर आधारित नहीं होता है। आलिया भट्ट और अजय देवगल फिल्म में दोनों के रोल बहुत महत्वपूर्ण हैं। अगर हम आरआरआर को एक शरीर के रूप में देखें, तो फिल्म में अजय सर का किरदार उसकी सोल है। और हम जानते हैं कि फिल्म में दो ताकतें हैं, दो पावरहाउस हैं, और अगर कोई एक व्यक्ति है जिसे उन्हें संतुलित करना है, जिसके पास क्षमता और ताकत है, तो वह आलिया भट्ट द्वारा निभाई गई सीता है। वे फिल्म में कैमियो कर रहे हैं, मैं इसके बारे में दर्शकों को धोखा नहीं देने वाला हूं। महत्व की बात करें तो वे समान रूप से हैं और कभी-कभी हीरोज से भी अधिक महत्वपूर्ण होते हैं।"

हिन्दी दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्म में आए आलिया और अजय?

वहीं जब डायरेक्टर से पूछा गया कि क्या आलिया और अजय को हिन्दी दर्शकों को अट्रैक्ट करने के लिए फिल्म में लिया गया है तो उन्होंने इस बात से साफ इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा, "नहीं, और मैं इसके बारे में बहुत आश्वस्त हूं। जब मैंने 'मक्खी' (Makkhi) या 'बाहुबली' (Baahubali) बनाई, तो मैंने कभी भी किसी तरह की इकोनॉमिक कंडिशन को पूरा करने के लिए दूसरी भाषाओं के एक्टर्स की तलाश नहीं की। लेकिन, यह हमेशा एक्टर्स के बारे में होता है कि वे पात्रों को पूरी तरह से फिट करते हैं और पर्सनैलिटी रखते हैं जो पात्रों की मांग को पूरा करते हैं और उनके योग्य होते हैं।"