Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर ने 'बाजना' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, देखिए सपना का नया म्यूजिक वीडियो

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने काम के प्रति बेहद सक्रिय और सजग रहती हैं। हाल ही में सपना का एक गाना 'पट्टा गोली का' (Patta Goli Ka) रिलीज हुआ था, जिसे डांसर (Haryanvi Dancer) के फैंस ने खूब पसंद किया था, तो आज सपना अपना नया गाना 'बाजना' (Baajna) लेकर के आ गई हैं। सपना चौधरी का 'बाजना' गाना आज यानी कि 6 दिसंबर को ही रिलीज हुआ है और दर्शक इस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

गाने की शुरुआत होती है एक वॉइसओवर के साथ जो कि सपना के बारें में बता रही है। इस वीडियो सॉन्ग में आप देख सकते हैं कि सपना अपने मां- बाबूजी गुजरने के बाद हर साल की तरह एक बार फिर अपने गांव वाले घर में आईं हैं। गाने की शुरुआत में सपना को एक गाड़ी में बैठा दिखाया गया है, जिसके बाद वह अपने घर का ताला खोलते हुए उसके अंदर जाती हैं। घर में घुसने के साथ ही सपना मां- बाबूजी और अपनी पुरानी यादों में खो जाती हैं। इस वीडियो सॉन्ग में सपना डबल रोल में हैं। गाना जब फ्लैशबैक में चल रहा होता है तो मां बनी सपना चौधरी अपनी बेटी के साथ खूब ठुमके लगाती हुई नजर आती हैं। इसके बाद जब वीडियो फ्लैशबैक से बाहर आता है तो सपना बेटी के रोल में खड़ी अपनी मां को याद कर रही होती हैं।

सपना का ये नया गाना ड्रीम एंटरटेनमेंट (Dream Entertainment) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। 'बाजना' म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी के साथ रेणुका पंवार (Renuka Panwar) और कपिल कथुरवाल (Kapil Kathurwal) नजर आ रहे हैं। गाने को अपनी आवाज सोमवीर कथूरवाल (Somvir Kathurwal) ने दी है। इसके बोल श्री दादा लख्मीचंद (Sh. Dada Lakhmichand) ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक रियाजी स्टूडियो (Riyazi Studio) ने कंपोज किया है।