सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara ने रखा मॉडलिंग की दुनिया में कदम, शेयर किया ग्लैमरस Video

Sara Tendulkar 

Sara Tendulkar 

खेल। दिग्गज पूर्व क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara tendulkar) आए दिन अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे सुन कर हर कोई हैरान है। दरअसल सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है।


अपनी मॉडलिंग का वीडियो उन्होंने खुद ही अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वो एक कपड़े की कंपनी के लिए मॉडलिंग करती नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में सारा के अलावा दो और मॉडल बनिता संधू (Banita Sandhu) और तान्या श्राप भी दिख रही हैं। इसके साथ ही कंपनी की ओर से भी सारा तेंदुलकर को लॉन्च करते हुए फोटो पोस्ट की है।


इसके साथ ही जब सारा ने ये वीडियो शेयर किया तो देखते ही देखते ये वीडियो काफी वायरल हो गया है। इस दौरान सारा ने बेहद ही खूबसूरत Short Bodycon dress पहना है। उनकी इस इनिंग के लिए लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। ज्यादातर लंदन में अपना समय बिताने वाली सारा ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है।

शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है नाम

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ सारा का नाम कई बार जुड़ चुका है। आए दिन इन दोनों के बारे में खबरें छपती रहती हैं। दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।