जानें क्या करते हैं स्मृति के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला, शादी के बाद कनाड़ा में रहेंगी Shanel Irani!

जानें क्या करते हैं स्मृति के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला, शादी के बाद कनाड़ा में रहेंगी Shanel Irani! (इंस्टाग्राम)

जानें क्या करते हैं स्मृति के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला, शादी के बाद कनाड़ा में रहेंगी Shanel Irani! (इंस्टाग्राम)

Know About Arjun Bhalla: केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी (Smriti Irani) ने जब से अपने होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) की तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, तब से हर कोई ये ही जानना चाहता है कि अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla Profession) कौन हैं, वो क्या करते हैं और वो कहां के रहने वाले हैं। यही नहीं कुछ लोग तो यह भी सर्च कर रहे हैं कि शैनेल (Shanel Irani) और अर्जुन की मुलाकात कहां हुई। 

कुछ अंग्रेजी वेबसाइट्स के मुताबिक, अर्जुन भल्ला का जन्म कनाड़ा के शहर टोरंटो में हुआ, उन्होंने अपनी पढ़ाई कनाड़ा से ही की है। अर्जुन का परिवार कनाड़ा में ही रहता है और उनके परिवार में उनके माता-पिता और एक भाई है, जिसका नाम अमर भल्ला है। स्मृति ईरानी के दामाद पेशे से वकील बताए जा रहे हैं। उन्होंने यूके की लीसेस्टर यूनिवर्सिटी से एलएलबी की पढ़ाई की है। हालांकि इस बारे में ईरानी परिवार (Smriti Irani Family) की ओर से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन कई बेबसाइट्स में ये दावे किए जा रहे हैं। अगर अर्जुन कनाड़ा के रहने वाले हैं तो ईरानी की बेटी शादी के बाद वहां शिफ्ट हो सकती है। 

लाइमलाइट से दूर रहते है अर्जुन-शैनेल ईरानी

अर्जुन भल्ला और शैनेल ईरानी को इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर भी सर्च किया जा रहा है। मगर इंस्टा पर दोनों के अकाउंट प्राइवेट है। इससे जाहिर है कि दोनों अपनी लाइफ को लाइम लाइट से दूर रखते हैं।  

स्मृति ईरानी ने खुद शेयर की थी तस्वीरें  

बता दें कि स्मृति ईरानी ने एक दिन पहले अपनी बेटी और होने वाले दामाद की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी शैनेल ने अर्जुन से सगाई कर ली है। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने अपने दामाद को ऑफिशियल चेतावनी भी दी थी।