SpiceJet Offer: नए साल पर 1,122 रुपये खर्च कर हवाई यात्रा करने का बेहतरीन मौका, जानिए कैसे...

नई साल की शुरुआत खुशियों भरी हो इसके लिए हम तरह-तरह के प्लान बनाते हैं। अगर आप भी परिवार या दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास हवाई यात्रा करने का बेहतरी अवसर है। अपनी कार, ट्रेन या बस से ट्रेवल करने से बेहतर है कि आप मात्र 1,122 रुपये खर्च कर हवाई यात्रा का आनंद लें। इससे न सिर्फ आपका समय बचेगा, साथ ही कम खर्च में आप आरामदायक सफर कर सकेंगे।

जी हां, 1,122 रुपये की टिकट में आप हवाई यात्रा कर सकते हैं। दरअसल घरेलू एयरलाइंस कंपनी स्पाईसेजेट द्वारा "Wow Winter Sale" को स्कीम को पेश किया गया है। इस सस्ते स्कीम के जरिए यात्री केवल 1,122 रुपये देकर हवाई यात्रा कर सकते हैं। आइए आपको स्पाईसेजेट के वाह विंटर सेल स्कीम के बारे में विस्तार से बताते हैं...

Spicejet Wow Winter Sale

स्पाईसजेट के Wow Winter Sale का लाभ उठाने के लिए आपको 31 दिसंबर, 2021 तक टिकट बुकिंग करनी होगी। इसके बाद आप 15 जनवरी से 15 अप्रैल के बीच हवाई यात्रा कर सकेंगे। इस स्कीम को लिमिटेड सीट्स के लिए पेश किया गया है। जोकि "पहले आओ पहले पाओ" के आधार पर है। ऐसे में जो लोग पहले बुकिंग करेंगे उन्हें इसका लाभ पहले मिल सकेगा।

किन रुट्स के लिए है ऑफर

  • चेन्नई से बैंगलुरु,
  • बैंगलुरु से चेन्नई,
  • चेन्नई से हैदराबाद,
  • जम्मू से श्रीनगर जैसे डोमेस्टिक रुट्स के लिए ये ऑफर उपलब्ध है।

बदल सकते है यात्रा प्लान

अगर आप हवाई यात्रा की टिकट बुक करने के बाद प्लान में कोई चेंज करना चाहेंगे तो इसके लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा। सेल की टिकट बुकिंग में चेंज कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको फ्लाइट्स के डिपार्चर डेट से 2 दिन पहले बुकिंग डेट में चेंज करना होगा। इसके अलावा बदलाव होने पर किराया भी अलग हो सकता है।

500 रुपये का कॉम्प्लिमेंटरी फ्लाइट वाउचर

स्पाईसजेट की ओर से इस सेल में आपको टिकट के साथ 500 रुपये का कॉम्प्लिमेंटरी फ्लाइट वाउचर (complimentary flight voucher) भी मिलेगा। इतना ही नहीं, आपको स्पाईसमैक्स, प्रीफर्ड सीट समेत दूसरे प्राईऑरिटी सर्विसेज पर 25 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा। 500 रुपये के Complimentary voucher 30 सितंबर, 2022 तक वैलिड हो सकता है। हालांकि, इस वाउचर का लाभ उठाने के लिए कम से कम 4,500 रुपये का खर्चा करना होगा।