आर्यन की बेल के बाद गौरी खान ने शेयर किया पहला पोस्ट, फैंस बोले- 'SRK का ध्यान रखना'

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) अपने बेटे आर्यन की कॉन्ट्रोवर्सी (Aryan Khan Controversy) से काफी समय से सोशल मीडिया (Social Media) से गायब थी। आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने 3 अक्टूबर को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था। तभी से शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी लाइमलाइट से दूर हो गए थे। तो अब धीरे धीरे दोनों ने अपनी लाइफ को नॉर्मल तरीके से जीना शुरु कर दिया है। हाल ही में गौरी खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी वापसी की है।

गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Gauri Khan Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में गौरी खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी टीम के साथ काम करती हुईं नजर आ रही हैं। यह क्लिप गौरी द्वारा डिजाइन किए गए हैदराबाद में फाल्गुनी और शेन के नए स्टोर की भी झलक दिखाती है। बैकग्राउंड में AJR का गाना गुड पार्ट बजता हुआ सुनाई दे रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में गौरी ने लिखा, "हैदराबाद में नए फाल्गुनी शेन पीकॉक इंडिया स्टोर के लिए ड्रीम टीम के साथ एक सहयोग जहां फैशन से डिजाइन मिलते हैं। नए डिजाइन, नया शहर, वही टीम .... इस कोलैबोरेशन को जारी रखने के लिए बहुत एक्साइटेड। ज्यादा डिटेल्स शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती!"

गौरी खान के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस ने रिएक्ट किया है। कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने कमेंट में लिखा, "आपको काम पर वापस देखकर बहुत अच्छा लगा गौरी।" वहीं फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनका वेलकम किया है। एक फैन ने कमेंट में लिखा, "मैम एसआरके का ख्याल रखना आप"। वहीं दूसरे फैन ने लिखा, "मैं बहुत खुश हूं कि आप वापस आ गए हैं, और आज आपने एक नई पोस्ट शेयर की, मैं आपके परिवार के लिए बहुत खुश हूं, मुझे आशा है कि आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहेंगे।"