बिग बॉस 15 : शमिता ने तेजस्वी को किया VIP जोन से बाहर, दोनों के बीच हुई जबरदस्त कैट फाइट

शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश

शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 में (Big Boss 15) हाई वोल्टेज ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट उभर कर सामने आ रहे हैं। अब तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच एक जोरदार कैट फाइट हुआ है। बिग बॉस 15 के नए एपिसोड में घर की कैप्टन बनी शमिता ने वीआईपी कंटेस्टेंट तेजस्वी को डाउनग्रेड कर दिया है जिसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। तेजस्वी ने शमिता पर आरोप लगाया कि उन्हें प्रॉब्लम है और वह तेजस्वी को अपना एक खतरा मानती है। तेजस्वी ने कहा कि "शमिता ने हमेशा करण कुंद्रा से दोस्ती करने की कोशिश की, लेकिन उसकी वजह से नहीं कर सकी और इसलिए वह इसका बदला ले रही है।"

वीआईपी जॉन से बाहर होने पर गुस्से में तेजस्वी ने शमिता से कहा कि :मैंने आपसे जुड़ने की कोशिश की और आप पर विश्वास किया लेकिन आपने एक बार फिर धोखा दिया। जब शमिता बाथरूम में दूर थी, तेजस्वी ने कहा, "आप करन को कितना भी कोने में लेके जाओ, बाथरूम में लेके जाओ, मेरा कॉन्फिडेंस कम नहीं होगा। मैं आपकी तरह एक अंडर-कॉन्फिडेंट लड़की नहीं हूं। आप करण के साथ दोस्ती करने की कोशिश कर रही हैं वो दिख रहा है, पर भैया कोई उससे भी तो पूछो के उसे तुम्हारे साथ दोस्ती करनी भी है या मेरे साथ रहना है।"

राखी सावंत ने शमिता को इसकी जानकारी दी और बाद में कहा कि तेजस्वी एक "अंडरकॉन्फिडेंट और अनसेक्यूर गर्लफ्रेंड" हैं। वहीं इसके बाद शमिता करण कुंद्रा के पास गई और कहा, "अपनी गर्लफ्रेंड को सेफ रहने के लिए कहो। मैं अपने रिश्ते को लेकर बहुत स्यूर हूं। मैं वास्तव में अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती हूं, जो बाहर मेरा इंतजार कर रहा है, राकेश बापट।" तेजस्वी ने शमिता शेट्टी की नकल की और उन्हें प्रेस को यह बताने के बारे में याद दिलाया कि तेजस्वी प्रकाश के कारण वह करण के साथ दोस्ती नहीं कर सकती। करण ने शमिता और तेजस्वी से अनुरोध किया कि "वे अपने बीच में उन्हें न खींचे।"