'भूल भुलैया 2' में भी नजर आएंगी विद्या बालन, निभाएंगी अपना हिट किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में काम करती नजर आयेंगी। हिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल 'भूल भुलैया 2' कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर होगी। इस फिल्म को बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) बना रहे हैं। वहीं ताजा रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में विद्या बालन भी नजर आयेंगी।

गौरतलब है कि विद्या ने फिल्म 'भूल भुलैया' में मोंजुलिका का किरदार निभाया था जो फैंस ने काफी पसंद किया था। विद्या के कैरियर का यह उनका सबसे पसंदीदा किरदार है। वहीं सूत्रों की माने तो 'भूल भुलैया-2' में भी मोंजुलिका के किरदार में दिखाई देंगी। हाल ही में निर्देशक अनीस बज्मी ने इस बारे में संकेत दिया है। वहीं अनीस ने बताया था कि मोंजोल‍िका उनका पसंदीदा किरदार है। वहीं उन्होंने आगे कहा था, "अगर फिल्म भूल भूलैया है, तो विद्या बालन को भूल भूलैया 2 में होना ही चाह‍िए। बाकी सब अभी सरप्राइज रहने दें।"

बता दें कि 'भूल भुलैया-2' 2007 में आई भूल भुलैया का सिक्वेल है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू भी नजर आएंगी। वहीं अगर यह रिपोर्ट सही निकली तो विद्या एक बार फिर से आमी जे तोमर गाने पर नाचती हुई दिखाई देंगी या फिर फिल्म के क्लामैक्स में नजर आएंगी। तो एक्ट्रेस के फैंस को अब इस कन्फर्मेशन का निश्चित रूप से इंतजार रहेगा, फ़िलहाल इस पर संशय बना हुआ है।