BIRTHDAY SPECIAL: लाखों दिलों पर राज करने वाले नाना पाटेकर ने इन दो एक्ट्रेस को साथ में किया था डेट, पकड़े गए रंगे हाथ तो ...

अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाले नाना पाटेकर (Nana Patekar) का आज जन्मदिन (birthday) है। नाना पाटेकर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। उनका असली नाम विश्वनाथ पाटेकर है। वह अपनी फिल्मों से के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। उनका नाम दो फेमस एक्ट्रेस के साथ अफेयर को लेकर विवादों में रहा अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाले नाना पाटेकर का नाम दो फेमस एक्ट्रेस के साथ अफेयर को लेकर विवादों में रहा है ।

इस लिस्ट में आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) का नाम है, जिनसे नाना पाटेकर के लव अफेयर की चर्चा हुई थी।हालांकि, पाटेकर की एक गलती ने इस रिलेशन को खत्म कर दिया।



आयशा जुल्का की खूबसूरती ने जीत लिया नाना का दिल

रिपोर्ट्स की माने तो आयशा जुल्का से पहले नाना एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को डेट कर रहे थे। मनीषा नाना से बहुत प्यार करती थी लेकिन इसी बीच आयशा की खूबसूरती ने नाना का दिल जीत लिया। उस दौर में सभी एक्ट्रेस आयशा की खूबसूरती के सामने कम पर गईं थीं। आयशा ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म आंच में काम किया था और कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद दोनों काफी करीब आ गए थे।

आयशा और नाना को साथ में रंगे हाथ पकड़ी मनीषा

खबरों की माने तो एक बार मनीषा ने नाना को आयशा संग एक कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद वह नाना पर बुरी तरह से टूट गईं। इस दौरान वह काफी चिल्लाई जिसके बाद पाटेकर ने मनीषा को समझाया और उन्हें शांत किया। लेकिन मनीषा ने इस रिश्ते को वहीं खत्म कर दिया।



नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थीं मनीषा

बता दें कि रिलेशनशिप में लंबे समय तक साथ रहने के बाद मनीषा नाना के साथ अपने रिश्ते को नाम देना चाहती थीं और वह शादी करना चाहती थीं। लेकिन नाना पाटेकर अपनी बीवी नीलाकांति से अलग नहीं होना चाहते थे। वहीं दूसरी तरफ नाना और आयशा का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया कि शादीशुदा होते हुए भी नाना पाटेकर आयशा जुल्का के साथ लिव-इन में रहने लगे थे।

सरेआम बेइज्जती के बाद आयशा ने तोड़ा नाना के साथ रिश्ता

दोनों का प्यार काफी सालों तक चला लेकिन एक दिन ये रिलेशन भी खत्म हो गया। सोर्स की माने तो नाना ने आयशा को सरेआम बेइज्जत किया और उन पर हाथ भी उठाया। जिसके बाद आयशा नाना पाटेकर की जिंदगी से हमेशा के लिए चली गई और यह रिश्ता भी खत्म हो गया।

तनुश्री दत्ता का नाना पर यह गंभीर आरोप

वहीं हाल ही में नाना तब भी सुर्खियों में आए थे। जब तनुश्री दत्ता ने उन पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। हालांकि नाना ने कहा कि उन्होंने तनु श्री के साथ ऐसा कुछ नहीं किया।