शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अनन्या पांडे को दिया स्पेशल गिफ्ट, जिसे पाकर झूम उठी एक्ट्रेस

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे

बॉलीवुड में स्टार किड्स का दबदबा है। वे अकसर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अनन्या पांडे (Ananya Panday) को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने एक खास गिफ्ट दिया है जिसे पाकर एक्ट्रेस खुशी से झूम उठी है। अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर गौरी खान द्वारा गिफ्ट में दी गई पोर्ट्रेट शेयर किया है और इसके लिए उन्हें थैंक्स कहा है। अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर को शेयर किया है जिसमें उन्हें एक महिला के चेहरे के रंगीन पोर्ट्रेट के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।


इस पोर्ट्रेट में विभिन्न रंगों के पैच पर लिखी गई क्लासिक फिल्मों के नाम हैं। सिल्हूट जैसा दिखने के लिए अनन्या ने अपने बालों को एक बन में बांध लिया। अनन्या ने कैप्शन में लिखा, "मेरे लिए इसे बनाने के लिए गौरी आंटी का धन्यवाद," और 'लव इट, स्टनिंग' और 'वाह' स्टिकर भी लगाए हैं। अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि अनन्या अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं, जो गौरी के सुपरस्टार पति शाहरुख खान के करीबी दोस्त हैं। अनन्या के सबसे करीबी दोस्तों में शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन खान हैं।अनन्या और सुहाना अक्सर अपने गेट-टुगेदर की तस्वीरें शेयर करती हैं और इंस्टाग्राम पर मस्ती-मजाक भी करती हैं। दोनों एक साथ बड़े हुए हैं और कभी-कभार एक-दूसरे के साथ थ्रोबैक बचपन की तस्वीरें शेयर करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार 2020 में फिल्म 'खाली पीली' में ईशान खट्टर के साथ देखा गया था। दोनों के रिश्ते में होने की अफवाह है और हाल ही में मालदीव वेकेशन से लौटे हैं।