ऑटोरिक्शा ड्राइवर्स संग डांस करते हुए निया शर्मा ने 'फूंक ले' को किया प्रमोट, यूजर्स ने बताया 'उर्फी जावेद की अम्मी'

निया शर्मा

निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने सुपर हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। बोल्ड लुक के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली निया अपने फैशन सेंस के लिए भी सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली टेलीविजन हस्तियों में से एक हैं। उनके पोस्ट इंटरनेट पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं क्योंकि फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हैं वहीं एक्ट्रेस हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर भी होती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए गाने 'फूंक ले' (Foonk Le) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में निया ऑटोरिक्शा ड्राइवर्स संग डांस करते हुए इस सॉन्ग को प्रमोट कर रही हैं।

वीडियो में निया बीच में खड़ी हैं और उनके पीछे ऑटो ड्राइवर्स खड़े हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है। निया ने ब्लैक टाइट्स और व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए पेंसिल हील ब्लैक बूट्स और ब्लैक सनग्लासेज पहने हैं। इस दौरान उन्होंने लाइट मेकअप कर रखा है। जहां कई लोग निया के वीडियो से प्रभावित हुए वहीं कुछ फैंस निया के इस हरकत से खफा हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट में कहा, 'उर्फी जावेद की अम्मी निया शर्मा', एक अन्य ने कहा, 'मिनी राखी सावंत'। एक ने कहा, 'ये बंदी ज़बरदस्त है, वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि 'कोरोना है मास्क पहन लो'। इससे पहले एक्ट्रेस को पान की दुकान के सामने डांस करते हुए देखा गया था जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था । बता दें कि 'फूंक ले' गाने को निकिता गांधी ने गाया है और इसमें निया शर्मा ने बेहतरीन डांस मूव्स दिए हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री बिग बॉस 15 शो पर भी प्रमोशन करते नजर आयीं हैं । इस गाने को अब तक 4 मिलियन व्यूज मिले हैं। 'फूंक ले' गाना 10 जनवरी को हुआ है इसे सारेगामा ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने में निया का देसी अंदाज फैंस को लुभा रहा है।