करोड़ों की बाइक्स और कारों के मालिक हैं बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने हार्डवर्क की वजह से आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उन्होंने साल 2003 में फिल्म “इश्क विश्क” से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. तभी से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. शाहिद कपूर साल 1999 में सुभाष घई निर्देशक फिल्म “ताल” में बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी नजर आए थे. उनकी फिल्म “कबीर सिंह” को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि शाहिद कपूर के पास कौन-कौन सी लक्ज़री कार्स और करोड़ों की बाइक्स हैं.

source:- Zee News

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत साल 2015 में शाफ्दी के बंधन में बंधे थे. शाहिद और मेरा के 2 बच्चे हैं मीशा और जैन. 21 साल की उम्र में ही शाहिद ने शादी कर ली थी. उनकी शादी के वक्त उनके फैंस इसलिए हैरान थे कि शाहिद ने इंडस्ट्री से बाहर शादी की थी. दर्शकों को लग रहा था शाहिद लव मैरिज करेंगे.

source:- Navbharat Times

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टार शाहिद कपूर की कुल संपत्ति 300 करोड़ रुपये है. उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट, फिल्म और निजी निवेश है. शाहिद के पास कई निजी संपत्ति है,जिसकी कीमत करोड़ों रुपये की है.

source:- AajTak

रिपोर्टों की मानों तो शाहिद के पास जुहू में सुमुद्र के सामने एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है,जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपये है. उन्होंने ये अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था. इसमें एक निजी स्विमिंग पूल है. साल 2019 में शाहिद कपूर और मीरा ने वर्ली में खुद के लिए एक खूबसूरत डुप्लेक्स खरीदा था, जिसकी कीमत 56.6 करोड़ रुपये थी.

source:- Bol Bol Bollywood

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को कारों और बाइक्स का शौक है. शाहिद के पास करोड़ों रुपये की कई बाइक्स और कारें हैं. उनके पास यामाहा एमटी01 है,जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है. इसके अलावा,शाहिद के पास हर्ले डेविडसन फैट बॉय भी है, जिसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है. उनके पास मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास, पोर्च केनी जीटीएस , मर्सडीज बेंज ए400 और जगुआर आदि कारें हैं.