सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शहनाज ने बताई अपनी फीलिंग्स, बोलीं- हो चुका है उनका पुनर्जन्म

शहनाज गिल

शहनाज गिल

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने प्यारे दोस्त और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla)के निधन के बाद पहली बार खुलकर सामने आयी और इस बारे में बातचीत की है। उन्होंने आध्यात्मिक गुरु बीके शिवानी (BK Shivani) के साथ अपने साक्षात्कार का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो को देखने के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने आध्यात्म को अपना लिया है। वीडियो में उन्होंने सिद्धार्थ को याद करते हुए बताया कि कैसे वे उस गहरे सदमे से बाहर आयी हैं और अभी कैसा महसूस कर रही हैं।

सिद्धार्थ की गुरु मां थी ब्रह्मा कुमारी शिवानी

बता दें कि ब्रह्मा कुमारी शिवानी दिवंगत अभिनेता की गुरु मां भी थीं। इंटरव्यू में शहनाज़ ने व्यक्त किया कि कैसे वह हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला से कहती थी कि वह आध्यात्मिक गुरु के साथ बातचीत करना चाहती हैं। इस दौरान शहनाज ने कहा, "मैं सिद्धार्थ से कहती थी कि मैं शिवानी बहन से बात करना चाहती हूं, मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। वह हमेशा 'पक्का करेंगे' का जवाब देते थे। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ कहते थे कि तुम शांत हो जाओ, बाद में करवा दूंगा।" शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को खोने का शोक मना रही हैं और यह लंबे समय के बाद था जब प्रशंसकों ने उन्हें मुस्कुराते हुए देखा था। इसलिए यह वीडियो इंटरव्यू को सिडनाज के सभी फैन्स देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।

सबका कोई न कोई चला जाता है... लेकिन उसका पुनर्जन्म हो चुका है

वीडियो में शहनाज ने कहा कि "सबका कोई न कोई चला जाता है, मेरा भी गया। सब जैसा फील करते हैं वहीं मैंने अनुभव किया। हमें कभी भी यह नहीं सोचना चाहिए कि हमें और जीना है यह काम करना है जबकि यह सोचना चाहिए कि हम कितना अच्छा जिंदगी जीते हैं।" वीडियो में शहनाज ने कहा कि सिद्धार्थ ने उसे जीना सिखाया। पहले वह काफी नासमझ थी लेकिन सिद्धार्थ ने उसे जिंदगी के बारे में सिखाया। वीडियो में उन्होंने कहा कि वह यहां से चला गया है लेकिन मेरे साथ है। उसकी जगह बदल चुकी है लेकिन अब उसका दूसरा जन्म हो गया है।  सिर्फ उसके कपड़े बदले हैं लेकिन वे कहीं न कहीं आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

यह वीडियो शहनाज ने अपने यूट्यूब चैनल से 4 जनवरी को रिलीज किया गया है जिसे अब तक 11 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को फैंस ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शहनाज का लुक काफी बदला हुआ है। वह बिलकुल सिंपल दिख रही है। वहीं पुरे वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि क्यूट और चुलबुली सी शहनाज की सोच भी काफी बदल गयी है और वह अब गंभीर हो चुकी है। कई वीडियो को देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं।