मृणाल ठाकुर को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने लोगों से की यह खास अपील

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर एक बार फिर तेज हो चुका है। हर दिन संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी हो रही है। बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स में भी कोरोना का प्रकोप बरकरार है। इस बीच एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) महामारी की चपेट में आ गयी हैं। उनका टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वहीं इससे पहले भी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।



कोरोना प्रोटोकॉल का कर रही हूं पालन

मृणाल ने इस बारे में सोशल मीडिया पर बताया। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि " मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी मुझमें हल्के लक्षण हैं लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं। रिपोर्ट आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल के द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया तुरंत टेस्ट करवाएं। सभी सुरक्षित रहें।"

फिल्म जर्सी के प्रमोशन में काफी बिजी थीं मृणाल

वर्क फ्रंट की बात करें तो मृणाल की फिल्म जर्सी 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस फिल्म को फिलहाल पोस्टपोंड कर दिया गया है। एक्ट्रेस पिछले दिनों फिल्म जर्सी के प्रमोशन में काफी बिजी थीं। इस फिल्म में शाहिद कपूर मृणाल के ऑपोजिट हैं। फिल्म कब रिलीज होगी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि मृणाल और शाहिद स्टारर फिल्म 'जर्सी' के लिए लोगों को अभी इंतजार करना पड़ेगा।