फेक नंबर प्लेट के कारण मुसीबत में फंसे विक्की कौशल, इंदौर में दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले काफी समय से खबरों में रहे हैं। जहां पूरे दिसंबर उनकी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादी को लेकर के चर्चा होती रही, वहीं अब एक बार फिर 'सरदार उधम' (Sardar Udham) एक्टर सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई है कि इंदौर के एक आम आदमी ने विक्की कौशल के खिलाफ इंदौर के बाणगंगा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि एक मूवी सीक्वेंस में मोटरसाइकिल पर जिस नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया गया है वो उसकी बाइक की है।

इस बारे में न्यूज एजेंसी एनआई (ANI) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें इंदौर के बाणगंगा के एसआई का बयान है। एसआई राजेन्द्र सोनी (SI Rajendra Soni, Banganga) का कहना है, "हमें शिकायत मिली थी, देखेंगे कि नंबर प्लेट का गलत इस्तेमाल तो नहीं हुआ। मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। अगर फिल्म यूनिट इंदौर में है, तो जांच कराने की कोशिश करेंगे।" इधर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता जय सिंह यादव (Jai Singh Yadav) का कहना है कि "फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया गाड़ी नंबर मेरा है; पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं...यह अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं किया जा सकता। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।"

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शिकायत तब दर्ज की गई जब विक्की कौशल अपनी को-एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इंदौर की सड़कों पर बाइक चलाते हुए नजर आए। बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लक्ष्मण उटेकर की रोमांटिक कॉमेडी ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया है। फिल्म से उनका लुक पहले ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो चुका है।