राजनीति में एंट्री को लेकर सोनू सूद ने कह दी ये बड़ी बात, क्या जल्द करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

सोनू सूद

सोनू सूद

पुरे देश के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक मसीहा बन चुके हैं। कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के दौरान गरीबों की मदद कर एक्टर ने लोगों के दिल में एक अलग पहचान बना ली है। वह देश के लिए एक इंस्पिरेशन हैं। करीब 4 महीने पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात के बाद लंबे समय से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि सोनू सूद राजनीति में एंट्री करेंगे। हालांकि एक्टर ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। वहीं एक बार फिर राजनीति के गलियारें में यह अफवाहें तेज हो चुकी है।

किसी और पार्टी को ज्वाइन करने में जल्दबाजी नहीं करेंगे सोनू सूद

एक्टर की बहन मालविका सूद पहले ही पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरने का ऐलान कर चुकी है। हालांकि इस बारे में सोनू सूद ने कहा कि बहन किस पार्टी में शामिल होंगी इसका ऐलान जल्द कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसपर गंदी राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे किसी और पार्टी को ज्वाइन करने में वे इतनी जल्दबाजी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी और पार्टी को ज्वाइन करने से पहले उसके अंदरूनी चीजों के बारे में स्पष्ट होना जरुरी है।

जल्द ही चुनावी रणनीति के साथ-साथ पार्टी का भी ऐलान करेंगे एक्टर

दरअसल सोनू सूद ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस ने कहा कि वह और उनका परिवार जल्द ही चुनावी रणनीति के साथ-साथ पार्टी का भी ऐलान करेंगे। अब यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि एक्टर अपनी अलग पार्टी बनाते हैं या उनकी बहन किस पार्टी का दामन थामती है। फिलहाल इस बारे में एक्टर ने कुछ नहीं कहा है और सस्पेंस बरकरार है।

मोगा के लिए हमेशा करते रहेंगे काम

सोनू सूद ने इस दौरान कहा कि वह मोगा के लिए काम करते आए हैं और हमेशा करते रहेंगे। दरअसल मोगा वह स्थान है जहां एक्टर का जन्म हुआ है। ऐसे में अगर वह चुनाव में वहां से उतरते हैं तो किसी को हैरानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि "मेरे लिए राजनीति सत्ता के लिए नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करने के लिए है। राजनीति हमारे लिए जरुरी है और हम लोगों को खुश रखने और उनको रोजगार जुटाने के लिए हमेशा काम करते रहेंगे।"राजनीति में एंट्री को लेकर सोनू सूद ने कह दी ये बड़ी बात, क्या जल्द करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

Sonu Sood, Sonu Sood News, Sonu Sood Politics, Actor sonu sood, Punjab election 2022, Punjab assembly elections 2022, Sonu Sood Party, Sonu Sood Political Party, sonu sood political career, sonu sood belongs to which political party, sonu sood politician, Punjab News

सोनू सूद की राजनीतिक एंट्री पर सबकी नजर

बता दें कि देश में सोनू सूद के काफी फैंस हैं। कोरोना महामारी की रोकथाम के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन के समय उन्होंने अपने बेहतरीन कामों के जरिए एक अमिट छाप छोड़ दी है। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा और इसके अलावा संक्रमितों के लिए बेड और ऑक्सीजन भी मुहैया करवाए। जिसके बाद एक्टर की पॉपुलैरिटी आसमान छू लिया। ऐसे जमीन से जुड़े इंसान की राजनीतिक एंट्री पर सबकी नजर है।