विक्की और कटरीना ने ऑनलाइन सेलिब्रेट किया इसाबेल का बर्थडे, देखें तस्वीर

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और पॉपुलर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हाल ही में शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हैं और उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इस बीच कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabel Kaif) का गुरुवार 6 जनवरी को जन्मदिन था। हालांकि खास मौके पर ऐसा लगता है कि कैफ बहनें एक-दूसरे से नहीं मिल पाईं। लेकिन बर्थडे गर्ल को स्वीट बर्थडे विश करने के लिए पूरा परिवार एक वीडियो कॉल पर मिला। इंटरनेट सेंसेशन कैटरीना कैफ ने वर्चुअल सेलिब्रेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया । तस्वीर को देखकर यह पता चलता है कि इस ऑनलाइन सेलेब्रशन में कैटरीना, विक्की, एक्टर के भाई सनी कौशल और खास दोस्त मौजूद थे।


फोटो में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं देवर सनी कौशल भी वीडियो कॉल को अटेंड करते नजर आए। वीडियो कॉल में इसाबेल के कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। इंस्टाग्राम पर अपनी वर्चुअल मीटिंग की तस्वीर साझा करते हुए कैटरीना ने कहा, "हैप्पी हैप्पी हैप्पी इसाबेल कैफ - यह वह वर्ष है जो आप पर सभी प्यार, प्रकाश और खुशियों की बौछार करेगा।"


वहीं इससे पहले गुरुवार को अपनी साली इसाबेल की टीशर्ट, जींस और स्टार वार्स कैप पहने हुए एक तस्वीर को साझा करते हुए विक्की ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो, इसी! आज काम करने और पार्टी करने का सबसे अच्छा समय है!"