विक्की कौशल को पसंद आयी फिल्म 'अतरंगी रे', एक्टर ने निर्देशक आनंद एल से की ये खास अपील

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लगातार सुर्ख़ियों में हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर यह बताया कि उन्हें फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) बहुत पसंद आयी है। एक्टर ने फिल्म की तारीफ की है और निर्देशक आनंद एल राय (Aanand L Rai) से अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने का अनुरोध भी किया है।


मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट करें सर

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म 'अतरंगी रे' की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कहा, "कितनी प्यारी फिल्म है, मजा आ गया। सारा अली खान ने अपने मुश्किल किरदार को कितने शानदार तरीके से निभाया है। धनुष तो बिल्कुल जीनियस हैं। अक्षय कुमार ने तो गर्दा उड़ा दिये। आनंद एल राय मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट करें सर, प्लीज!"

 तू कास्ट नहीं होगा, तू जब भी होगा कहानी होगा

विक्की कौशल के इस पोस्ट पर आनंद एल राय ने भी रिप्लाई किया है। आनंद एल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा है, ''थैंक्यू मेरे भाई। और तू कास्ट नहीं होगा, तू जब भी होगा कहानी होगा।''

बता दें कि फिल्म 'अतरंगी रे' आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म है जो हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को फैंस काफी पसंद कर हैं और फिल्म पर लगातार रिपॉन्स मिल रहा है। 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष ने मुख्य किरदार निभाया है।