विक्की कौशल को मिली राहत, पुलिस ने बताई आखिर क्यों हुई थी गलतफहमी

विक्की कौशल

विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते दिन अपनी अपकमिंग फिल्म की वजह से विवादों में आ गए थे। इंदौर में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। एक स्थानीय निवासी ने आरोप लगाया था कि उनके रजिस्टरड नंबर का इस्तेमाल फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने किया है। इंदौर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बाइक चलाते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल की तस्वीरें वायरल होने के बाद यह शिकायत दर्ज की गई थी।

एक बोल्ट की वजह से पैदा हुआ था कन्फ्यूजन

वहीं इस बारे में रिपोर्ट्स की माने तो अब यह स्पष्ट किया गया है कि इसमें कुछ भी अवैध नहीं था, क्योंकि वह बाइक और नंबर प्लेट प्रोडक्शन हाउस के एक सदस्य की ही थी। बाणगंगा के सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने कहा कि "यह भ्रम एक बोल्ट की वजह से पैदा हुआ था क्योंकि प्लेट पर नंबर 1 बिलकुल 4 की तरह लग रहा था। फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया नंबर मूवी प्रोडक्शन का ही है। इसलिए हमारी जांच में कुछ भी अवैध नहीं पाया गया है।"

फिल्म सीक्वेंस में गाड़ी नंबर को चुराने का था आरोप 

बता दें कि रविवार को शिकायतकर्ता जय सिंह यादव (Jay Singh Yadav)ने कहा, "फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया गाड़ी नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है लेकिन यह अवैध है। वे बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते हैं। मैंने थाने में ज्ञापन दिया है कि मामले की कार्रवाई की जाए।"

रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल और सारा अली खान लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की अगली रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म नवंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में सारा और विक्की का लुक और तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।