रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट की हंसती हुई तस्वीर, कैप्शन में छलका गहरा दर्द, कहा- मेरा हंसना आसान नहीं

नए साल (New Year 2022) का आगाज हो चुका है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) ने भी न्यू ईयर का वेलकम किया है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने मुस्कुराते हुए साल 2021 को अलविदा किया। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर भावुक पोस्ट करते हुए कहा कि "आप मुझे मुस्कुराते हुए देख रहे हैं लेकिन यहां तक पहुंचना आसान नहीं रहा ।"

रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट की हंसती हुई तस्वीर, कैप्शन में छलका गहरा दर्द, कहा- मेरा हंसना आसान नहीं

2021 ने मुझे बनाया और भी मजबूत

एक मुस्कुराती हुई तस्वीर को सांझा करते हुए रिया ने लिखा " आप मुझे मुस्कुराते और हंसते हुए देख रहे हैं, लेकिन यहां पहुंचना आसान नहीं था। मेरा यह एक साल सदमे से उबरने में बीता, यह पूरा साल दर्द से भरा रहा। लेकिन यहां मैं मुस्कुरा रहीं हूं और आपको देख रही हूं 2021- क्योंकि जो आपको नहीं तोड़ पाता है वही दुख आपको और मजबूत बनाता है। " एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि "आप नए साल को अपने करीबियों के साथ मनाएं, 2022 सभी के लिए अच्छा हो। मेरी तरफ से आप सभी को ढेर सारा प्यार। "

हाल ही में फिल्म चेहरे में नजर आयीं रिया 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। ड्रग्स मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। केस अभी भी चल रहा है लेकिन वह फिलहाल जेल से जमानत पर रिहा है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे हाल ही में रिलीज हुई थी।