बिग बॉस से बाहर निकलकर उमर रियाज हुए इमोशनल, बोले- सलमान खान की डांट भी लगती है प्यारी

उमर रियाज

उमर रियाज

बिग बॉस 15 (Big Boss 15) में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। शो की ओपनिंग के समय टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस काफी नीचे था वहीं मेकर्स का इस सीजन को सफल बनाने के लिए हरसंभव प्रयास जारी रहा। सीजन के फेमस फेस उमर रियाज (Umar Riaz) घर से बेघर हो चुके हैं। असीम रियाज के भाई के तौर पर एंट्री करने वाले उमर ने शो पर अपनी एक अलग पहचान बनाई। बिग बॉस (Big Boss) घर से निकलने के बाद उमर रियाज ने इंस्टा लाइव के दौरान फैंस से मिले प्यार को लेकर सभी का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान वो काफी इमोशनल दिखे।

उमर ने इंस्टा पर अपने बिग बॉस जर्नी का एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा "और अंत में जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वह यह है कि आप आग से कितनी अच्छी तरह चलते हैं।" इंस्टा लाइव के दौरान उन्होंने कहा कि वे अपने आप को खुशनसीब मानते हैं कि उन्हें बिग बॉस में जाने का मौका मिला क्योंकि इस शो ने उन्हें एक पहचान दी है। पेशे से डॉक्टर उमर ने कहा कि शो में सलमान खान से डांट खाना भी बड़ी बात थी। उन्होंने कहा कि "अगर सलमान खान गुस्से में थप्पड़ भी मार देते तो भी मैं खुशी-खुशी मार खा लेता।" उमर ने कहा कि सलमान सर की डांटभी प्यारी लगती है।

अपनी और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की दोस्ती को लेकर उमर रियाज ने कहा कि " मैं करण कुंद्रा से हमेशा कहता था कि 'कितना अच्छा हो, मैं और तू टॉप 2 में हों और सलमान सर हमारा हाथ उठा रहे हों।" उन्होंने आगे कहा कि "कोई बात नहीं, सब ऊपर वाले की मर्जी से होता है। मेरा शो में आना और घर से निकलना भी ऊपर वाले के हाथ में था। इंस्टा लाइव में उन्होंने कहा कि "ट्रॉफी जीतना सपना था, लेकिन फैंस का सपोर्ट और प्यार देख कर मैं खुश हूं।


वहीं उमर ने ट्वीट कर कहा कि "मेरी जनता मेरी आर्मी मुझे बाहर निकाल दे, ऐसा नहीं हो सकता। मैं देश और दुनिया में अपने हर फैन को धन्यवाद कहना चाहता हूं। बिग बॉस का यह सफर काफी शानदार था लेकिन आप लोगों के बिना मैं इसे पूरा नहीं कर पाता। मैं जल्द ही आपके सामने लौटूंगा। तब तक प्यार करते रहिए और सुरक्षित रहिए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करिये। यह डॉक्टर हमेशा आपके दिलों में रहेगा।" बता दें कि बिग बॉस में फिनाले वीक में अपनी जगह बना चुके उमर रियाज को घर से बेघर कर दिया गया। प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करने के बाद उमर को ट्रॉफी के करीब पहुंचकर भी शो से बाहर होना पड़ा। यह एविक्शन उमर के साथ-साथ उन फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग था।