अपनी हरकतों से फिर ट्रोल्स के निशाने पर आईं निया, पान की दुकान के सामने 'फूंक ले' गाना को किया प्रमोट

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड लुक के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह फैशन स्टेटमेंट के लिए भी सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली टेलीविजन हस्तियों में से एक हैं और उनका स्टाइल हमेशा ही ट्रेंड करता है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं क्योंकि फैंस उनके बोल्ड लुक और फैशन सेंस को देखना पसंद करते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, निया को पान की दुकान के सामने डांस करते हुए देखा गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ लोगों को उनकी यह हरकत और ड्रेसिंग सेंस बिलकुल पसंद नहीं आयी है और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

नए गाने 'फूंक ले' के प्रमोशन में बिजी हैं निया

इन दिनों वो अपने नए गाने 'फूंक ले' (Foonk Le) के प्रमोशन में बिजी हैं। निया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। इस दौरान उन्होंने पिंक बटरफ्लाई स्टाइल ब्लाउज और एक प्लेन लॉन्ग स्कर्ट पहन रखी है वहीं उन्होंने अपने लॉन्ग हेयर को ओपन कर रखा है । इसके साथ उन्होंने हुक्स इयररिंग्स डाला है। एक्ट्रेस ने न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईमेकअप कर रखा है।

गाने में निया का देसी अंदाज

बता दें कि 'फूंक ले' गाना 10 जनवरी को रिलीज होगा इसे सारेगामा ने प्रोड्यूस किया है। इसका टीजर और पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस गाने में निया का देसी अंदाज फैंस को देखने को मिलेगा।गाने का फर्स्ट लुक निया के इंस्टाग्राम पर जारी किया गया था और इसे फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं। कुछ फैन्स ने पोस्टर में ब्लैक लहंगे और ट्रेडिशनल स्टाइल मेकअप और ज्वैलरी के साथ उनके लुक की खूब तारीफ की।

लगातार ट्रोल्स हो रही हैं निया

हाल ही में एक वायरल वीडियो में, निया को एक पान की दुकान के पास सड़क के बीच में 'फुंक ले' को प्रोमोट करते हुए देखा गया है । वीडियो में निया शर्मा के लुक की काफी लोगों ने सराहना की, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके आने वाले गाने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ फैंस ने प्रमोशन के लिए उनके कपड़ों की पसंद की भी आलोचना की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'इसको बस यही आता है लू', एक अन्य ने लिखा, "लोगो का काम ही यही है ... फूंक ले।" एक अन्य ने कमेंट में कहा कि "उफ्फ्फ... इतनी चीपनेस. यह सच में सबसे अलग और अजीब प्राणी है। " ट्रोलर्स में से एक ने उनके लुक पर कमेंट किया और कहा, "बहुत बुरी लग रही हो।"