सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन की नई फोटो वायरल, एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट जारी कर जताई आपत्ति

जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मनी लॉन्डरिंग केस (Money laundering Case) में नाम सामने आने के बाद एक्ट्रेस लगातार विवादों में है। इस बीच जैकलीन का ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh chandrasekhar) के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आयी है। फोटो के वायरल किए जाने के बाद एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया है। जैकलीन ने अपने प्रशंसकों और 'मीडिया मित्रों' से तस्वीरों को प्रसारित नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह मेरी गोपनीयता और पर्सनल स्पेस में हनन है। एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं इस समय एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि जल्द ही आप मुझे इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे।"

मेरी गोपनीयता का रखें ख्याल 

एक्ट्रेस ने कहा कि "इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा बहुत सारा प्यार दिया है इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स भी शामिल हैं। मुझे इनसे हमेशा काफी कुछ सिखने को मिला है।" उन्होंने कहा कि मेरी आपसे ये रिक्वेस्ट है कि आप मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी। आपको धन्यवाद।"

पहले भी सुकेश-जैकलीन की तस्वीरें आयी है सामने 

गौरतलब है कि सुकेश फिलहाल जेल में है और 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी रहा है। दरअसल इस मामले में जैकलीन से भी पूछताछ हो चुकी है। इसलिए, जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, 'भूत पुलिस' की अभिनेत्री ने इस मामले पर एक बयान जारी किया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुकेश के साथ जैकलीन की तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है। इससे पहले जैकलीन की गाल पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का किस करते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसने उनके रिलेशनशिप के संकेत दिए थे।

चंद्रशेखर ने जैकलीन के साथ रिश्ते में होने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने आगे कहा था कि लेकिन इसका उनके खिलाफ मामले से कोई संबंध नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन फिल्म 'अटैक' की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें वह जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगी। लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म 28 जनवरी को रिलीज होने वाली है।