Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज हुआ सपना का नया गाना, अनोखे अंदाज में नजर आईं हरियाणवी डांसर

देशभर में मशहूर हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का साल 2022 का पहला गाना 'पीलिये में पिस्तौल' (Piliye Me Pistol) रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी हरियाणवी डांसर (Haryanavi Dancer Sapna Choudhary) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Ke Gane) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। इस पोस्ट में सपना ने अपने नए गाने का से एक वीडियो क्लिप को शेयर किया है। सपना ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में गाने का नाम यानी कि 'पीलिये में पिस्तौल' लिखा है।

सपना के इस नए गाने की शुरुआत होती है एक पुलिस चौकी के साथ जहां पर एक इंस्पेक्टर बैठा हुआ है। सीन में फिर एंट्री होती है सपना चौधरी की जिसमें डांसर को जीप से उतरते हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर लगता है कि वह चौकी में बेल कराने आई है। इसके बाद वीडियो में कोर्ट रूम दिखाई देता है, जहां सपना वकील के लिबास में अपने पति की तरफ से केस लड़ती हुईं दिखाई दे रही हैं। गाने में हरियाणा का फुल टशन दिखाया गया है।

'पीलिये में पिस्तौल' गाने में सपना चौधरी के साथ बिरू कटारिया (Biru Kataria) के अलावा शिवानी अत्री, कृष्णा पारासर, जितेंद्र जीतू नजर आ रहे हैं। इस गाने को थोड़ी ही देर पहले 'वत्स रिकॉर्ड्स' (VATS RECORDS) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। चंद घंटो पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीबन 5 लाख से ज्यादाबार देखा जा चुका है। सपना चौधरी के इस नए गाने को राज मावर (Raj Mawar) और मनीष शर्मा (Manish Sharma) ने साथ मिलकर गाया है। पीलिये में पिस्तौल गाने के लिरिक्स केपी कुंडू (Kp Kundu) और बिंटू पबरा (Bintu Pabra) ने लिखे हैं, वहीं इसका म्यूजिक राज मावर ने ही दिया है।