Smartphone से 500 रुपये कमाने का बेहतरीन मौका! बस करना होगा ये काम

हर किसी को जॉब (Earning With Job) के साथ-साथ साइड की कमाई (How To Earn Online) भी चाहिए होती है, जिससे उनके छोटे-मोटे जेब खर्चे (Pocket Money Earning) तो निकल ही जाए। हम आपके लिए एक ऐसा ही तरीका (Work From Home Jobs) लेकर आए हैं जो आपको लाखों की कमाई तो नहीं लेकिन कुछ जेब खर्च तो दे ही देगा। आज हम आपको स्मार्टफोन (Earning from Smartphone) पर एक ऐप का इस्तेमाल कर घर बैठे कमाने का तरीका बताने जा रहे हैं। जिस ऐप को यूज कर आप 500 रुपये कमा (Earn Rs 500 from Smartphone App) सकते हैं। इन पैसों से जेब खर्च या फोन का रिचार्ज तो हो ही जाएगा।

दरअसल, हम डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रसिद्ध ऐप फोन पे (Phone Pe) की बात कर रहे हैं। इसका इस्तमाल कर आप कई तरह के कमीशन कमा सकते हैं। इसमें एक नया ऑफर आया है जो 500 रुपये कमाने का मौका दे रहा है। आइए आपको 500 रुपये कमाने के ऑफर के बारे में बताते हैं...

500 रुपये कमाने का मौका

Phone Pe पर कई तरह के ऑफर आए-दिन पेश होते रहते हैं। ऐसे में यूजर्स बजत करने के अलावा कैशबैक भी हासिल कर लेते हैं। इसी तरह से अब फोन पे पर किसी को ऐप रेफर करने पर 100 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप 5 लोगों को इस ऐप को रेफर करते हैं तो आपके अकाउंट में सीधा यूपीआई के जरिए 500 रुपये ट्रांसफर हो जाएंगे। हालांकि, ये तब ही मुमकीन है जब रेफर की हुए लोगों द्वारा कोड पर क्लिक कर ऐप को डाउनलोड किया जाए।

कैसे करें रेफर

  • सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर फोन पे ऐप को ओपन करें।
  • इसके बाद ऐप को नीचे की ओर स्क्रॉल करें।
  • यहां आपको रेफर एंड एर्न 100 (Refer and Earn 100) लिखा दिखेगा, उस पर क्लिक करें।
  • अब इसका न्यू पेज ओपन हो जाएगा।
  • इसके बाद आप मैसेजिंग ऐप के जरिए अपने फ्रेंड एंड फैमली को रेफर लिंक सेंड कर सकते हैं।
  • आप चाहें तो फेसबुक, ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया ऐप्स पर भी इसे रेफर कर सकते हैं।