Sunday Special: नुसरत भारूचा के गाने 'छोटे- छोटे पेग' को देख ऐसा था घरवालों का रिएक्शन, ब्रा को लेकर किया था सवाल

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी साल 2009 में फिल्म 'जय संतोषी मां' (Jai Santoshi Maa) के साथ, लेकिन वह सबकी नजरों में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) करने के बाद। इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन दर्शकों का उन पर दोबारा ध्यान फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu Ke Titu Ki Sweety) के बाद गया। इस फिल्म में उनके साथ उनके पुराने को-स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सनी सिंह (Sunny Singh) लीड रोल में नजर आए थे।


फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ। फिल्म में उनके बोल्ड लुक के भी खूब चर्चे हुए। जहां एक ओर फिल्म में उनके रोल के बाद उनके चाहने वालों की लाइन लंबी हो गई थी, वहीं दूसरी ओर अपनी फैमिली के रिएक्शन देख कर वह चौंक गईं थी। इस फिल्म में उनके गाने 'छोटे- छोटे पैग' (Chhote Chhote Peg) की खूब चर्चा हुई। इस गाने को लेकर उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी थी, लेकिन अपने फैमिली द्वारा दिए गए रिएक्शन से वो थोड़ा हैरान रह गईं थी।


नुसरत ने अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'छोरी' (Chhorii) के प्रमोशन के दौरान एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के 'छोटे- छोटे पैग' गाने को देखकर उनकी फैमिली को दुख हुआ था। आर जे सिद्धार्थ कनन (Siddharth Kannan) को दिए गए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे उनकी मां, पिता और दादी ने उनके साथ म्यूजिक वीडियो देखा और इस पर उनकी रिएक्शन अजीब थी। एक्ट्रेस ने कहा, "उन्होंने वास्तव में मेरी ओर देखा और मुझसे पूछा, 'क्या वह ब्रा है जिसे आपने पहना है?' मैं दो सेकंड के लिए रुकी और मैंने कहा, 'यह एक ब्रालेट है।' इसके लिए एक शब्द है, यह एक स्टाइलिंग शब्द है। लोग इसे पहनते हैं।'"

नुसरत भारूचा ने अपनी बात आगे जारी रखते हुए कहा, "बेशक, वे थोड़े चकित थे, जैसे, 'ये क्या है?' लेकिन इसने गाने के लिए काम किया, इसने मेरे लिए काम किया, यह अच्छा लग रहा था, सभी ने इसके बारे में अच्छी तरह से बात की, यह एक हिट बन गया। मुझे लगता है कि क्या हुआ था, वे समझते हैं कि एक निश्चित विषय के लिए कुछ चीजें क्यों की जाती हैं। मतलब अगर इस गाने में ये है तो ये है। मैं जो हूं उससे दूर नहीं हुई। मैं किसी भी तरह से गिरी नहीं हूं इसलिए उनके लिए इससे उबरना आसान था।"वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'छोरी' के बाद अब 'हुड़दंग', 'राम सेतु', 'जनहित में जारी', और 'छोरी 2' में नजर आने वाली हैं।