Voda-Idea ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका! इस शानदार प्लान की वैलिडिटी कर दी कम

वोडाफोन आडिया (Vodafone-Idea) कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को प्रीपेड (VI Prepaid Plan) और पोस्टपेड प्लान (Voda Idea Postpaid Plan) में कई ऑफर पेश किए जाते हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने महंगे प्लान में अधिक डेटा (Voda Idea) समेते अन्य लाभ भी प्रदान किए थे। वहीं, अब कंपनी की ओर से अपने एक शानदार प्लान (Voda Best Plan) में वैधता को आधा कर दिया गया है। ऐसे में जो इस पैक का रिचार्ज करवाते हैं उन यूजर्स को बड़ा झटका लगा है। आइए आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं...

 56 दिनों से 28 दिनों की वैधता 

वीआई ने अपने 601 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Vi Rs 601 Plan Benefits) में वैलिडिटी आधी कर दी है। बता दें कि ये प्लान पहले 56 दिनों की वैधता (Vi Rs 601 Plan Validity) के साथ उपलब्ध था। इसमें बेनिफिट्स भी यूजर्स को दिए जा रहे थे, लेकिन कुछ समय पहले इसे बंद कर दिया गया था। वहीं, एक बार फिर इस 601 रुपये के प्लान को पेश किया गया है। हालांकि, वैलिडिटी घटा दी गई है। अब इस प्लान को 56 दिनों से कम कर सिर्फ 28 दिनों की वैधता के साथ पेश किया जा रहा है।

601 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स

28 दिनों की वैधता वाले 601 रुपये के रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 100 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 3GB डेटा की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा फ्री डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, कंपनी की ओर से बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दिया जा रहा है। अगर आप वीआई ऐप का सब्सक्रिपशन लेते हैं तो आपको 2GB एक्स्ट्रा इंटरनेट मिलने के साथ ही प्लान के रिचार्ज के दौरान 100 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाता है।